Bihar News: JDU नेता की धारदार हथियार से हत्या, चुनाव में बने थे पोलिंग एजेंट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2275803

Bihar News: JDU नेता की धारदार हथियार से हत्या, चुनाव में बने थे पोलिंग एजेंट

Bihar News: अनिल कुमार सुबह अपने खेत की तरफ गए थे. इसी क्रम में पहले से घात लगाए चार-पांच लोगों ने उनकी हत्या कर दी. आशंका व्यक्त की गई है कि पहले उनकी जमकर पिटाई की गई और फिर धारदार हथियार से शरीर पर कई वार किए गए, जिससे उनकी मौत हो गई.

Bihar News: JDU नेता की धारदार हथियार से हत्या, चुनाव में बने थे पोलिंग एजेंट

बिहारशरीफ: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में सोमवार को अपराधियों ने जदयू के एक नेता पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी. एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार ने चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस के मुताबिक पूरा मामला परवलपुर थाना के माऊआ गांव का है. मृतक की पहचान अनिल कुमार के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार अनिल कुमार सुबह अपने खेत की तरफ गए थे. इसी क्रम में पहले से घात लगाए चार-पांच लोगों ने उनकी हत्या कर दी. आशंका व्यक्त की गई है कि पहले उनकी जमकर पिटाई की गई और फिर धारदार हथियार से शरीर पर कई वार किए गए, जिससे उनकी मौत हो गई.

घटना की सूचना के बाद नालंदा के सांसद और मौजूदा एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार तथा मृतक के परिजनों ने बताया कि मतदान के दौरान अनिल कुमार पोलिंग एजेंट बने थे. विरोधी पार्टियों के नेताओं से उनकी बकझक हुई थी. उसी दौरान विरोधियों ने देख लेने की धमकी दी थी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस फिलहाल हत्या के कारणों का पता लगा रही है. घटना के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Bihar Weather Updates : बिहार के लोगों को गर्मी से मिलेगी राहत, इस सप्ताह होगी झमाझम बारिश, इन जिलों में यलो अलर्ट जारी

 

Trending news